Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. अब आपको मिलेगा अजय देवगन के...

अब आपको मिलेगा अजय देवगन के जिम में वर्कआउट करने का मौका !

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' इसी शुक्रवार रिलीज होनी है।

Jyoti Jaiswal
Edited by: Jyoti Jaiswal 13 Mar 2018, 8:03:00 IST

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन जल्दी ही यहां दो मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) जिम खोलने जा रहे हैं। अजय ने एक बयान में कहा, "हां, पूरे देश में एमएमए की शक्ति व गहनता के प्रति जागरूकता फैलाने का मैं इच्छुक रहा हूं। मैं महाराष्ट्र भर में एमएमए स्टूडियोज खोलने के लिए प्रतिबद्ध हूं।" एमटीवी चैनल पर प्रसारित हो रहे 'एमटीवी सुपर फाइट लीग' के दूसरे सीजन के हिस्से के रूप में अजय जिम खोल रहे हैं। अजय ने कहा कि युवा देश के भविष्य हैं और वह इस पहल के माध्यम से बदलाव लाना चाहते हैं।

सुपर फाइटर लीग के संस्थापक व प्रमोटर बिल दोसांझ ने कहा कि नई दिल्ली और बेंगलुरु में पहेल से ही सारी सुविधाओं से संपन्न एमएमए जिम हैं और एक ब्रांड के रूप में स्थापित करने के लिए हम बड़ी हस्तियों को शामिल करना चाहते हैं।

दोसांझ और ब्रिटिश प्रोफेशनल बॉक्सर आमिर खान द्वारा प्रमोटेड मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स टूर्नामेंट सुपर फाइट लीग को इसके सह-मालिकों जैसे अजय, रणदीप हुड्डा, जैकलीन फर्नाडिज, अरबाज कान और टाइगर श्रॉफ से सहयोग मिलता देखा गया है।

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' इसी शुक्रवार रिलीज होनी है। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज लीड रोल में हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अब आपको मिलेगा अजय देवगन के जिम में वर्कआउट करने का मौका ! ajay devgn is going to launch his own gym