A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय, काजोल के बीच दीवार बने सतनाम सिंह

अजय, काजोल के बीच दीवार बने सतनाम सिंह

अजय और काजोल आजकल अपनी फिल्म 'शिवाय' के प्रचार के सिलसिले में अमेरिका में हैं। दोनों को मशहूर भारतीय खिलाड़ी सतनाम सिंह भमारा से मुलाकात करने का मौका मिला।

ajay devgan share photo with satnam singh and kajol on...- India TV Hindi ajay devgan share photo with satnam singh and kajol on facebook

सैन फ्रांसिस्को: बॉलीवुड की लोकप्रिय जोड़ी अजय और काजोल आजकल अपनी फिल्म 'शिवाय' के प्रचार के सिलसिले में अमेरिका में हैं। दोनों को मशहूर भारतीय खिलाड़ी सतनाम सिंह भमारा से मुलाकात करने का मौका मिला। अजय का कहना है कि उन्हें लगा कि सतनाम उनके और काजोल के बीच दीवार बन गए हैं। पिछले साल एक प्रतिष्ठित प्रोफेशनल लीग नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) में पहले भारतीय के रूप में शामिल होकर सतनाम ने इतिहास रच दिया था।

ajay devgan share photo with satnam singh and kajol on facebook

अजय ने फेसबुक के जरिए शुक्रवार को काजोल और सतनाम के साथ ली गई अपनी तस्वीर को साझा किया। अजय ने तस्वीर के साथ लिखा, "अचानक मुझे लगा था कि वहां मेरे और काजोल के बीच में एक दीवार थी। खैर यह मजाक था, सतनाम सिंह आप लंबे हैं और खड़े होकर आपने हमें गर्व महसूस कराया।"

पिछले 17 सालों से खुशहाल शादीशुदा दंपति अजय और काजोल ने फेसबुक कार्यालय का भी दौरा किया। उससे पहले दोनों ने न्यूयॉर्क, शिकागो और डलास में फिल्म का प्रचार किया। 'शिवाय' 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News