A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन को फैंस के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने काटा चालान

वरुण धवन को फैंस के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, मुंबई पुलिस ने काटा चालान

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपनी फैंस के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया। मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काट दिया है।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : PTI varun dhawan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को अपनी फैंस के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया। मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काट दिया है। दरअसल वरुण धवन, एक ऑटो रिक्शा पर बैठी प्रशंसक के साथ अपनी कार से सेल्फी ले रहे थे। इसके लिए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को उनका चालान काटा और भविष्य में ऐसी हरकत से बचने की चेतावनी दी।

मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार के स्नैपशॉट्स साझा किए गए, जिसमें वरुण सड़क पर सेल्फी स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसमें अभिनेता कार की खिड़की से बाहर थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। ट्वीट में कहा गया, "वरुण धवन ये कारनामे पर्दे पर निश्चित रूप से काम कर सकते हैं, लेकिन मुंबई की सड़कों पर नहीं। आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी।" 

उन्होंने ट्वीट किया, "हम आपके जैसे एक जिम्मेदार मुंबईकर और युवा आइकन से इससे बेहतर उम्मीद करते हैं! एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है। अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।"

मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद वरुण धवन ने माफी मांगी है और सफाई देते हुए कहा है- ‘’मैं माफी मांगता हूं, हमारी कार ट्रैफिक जाम की वजह से रुकी हुई थी। मैं अपनी फैन की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था, अगली बार से मैं सुरक्षा का ध्यान रखूंगा, और कोशिश करूंगा इस तरह की चीजों को बढ़ावा न दूं।‘’

Latest Bollywood News