Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड श्रीदेवी के निधन के बाद करण जौहर ने लिया ये बड़ा फैसला

श्रीदेवी के निधन के बाद करण जौहर ने लिया ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन ने उनके चाहने वालों और उनके परिजनों को एक गहरा सदमा दे दिया है।

श्रीदेवी, करण जौहर- India TV Hindi श्रीदेवी, करण जौहर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन ने उनके चाहने वालों और उनके परिजनों को एक गहरा सदमा दे दिया है। इस बात की भी चिंता है कि उनके इस तरह जाने से उनकी बेटी जाह्नवी कपूर के डेब्यू पर इसका क्या असर पड़ेगा? करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। इस बीच करण जौहर की एक और फिल्म चर्चा में आ गई है और वो है ‘शिद्दत’। करण जौहर श्रीदेवी के साथ ‘शिद्दत’ नाम की एक फिल्म की शुरुआत करने जा रहे थे।

खुद श्रीदेवी ने भी फ़िल्म 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि वह जल्द ही एक और 'फ़िल्म' का हिस्सा होंगी। लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से करण जौहर ने फैसला किया है कि वह यह फिल्म अब नहीं बनाएंगे। 'शिद्दत' को लेकर खबर थी कि फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट और वरुण धवन, श्रीदेवी के साथ लीड किरदारों में होंगे। फ़िल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन करने वाले थे, जिन्होंने करण के प्रोडक्शन में अर्जुन कपूर की फिल्म 'टू स्टेट्स' बनायी थी।

संजय दत्त के साथ श्रीदेवी फ़िल्म 'गुमराह' में नजर आईं थीं। अब श्रीदेवी नहीं हैं, करण का इस फ़िल्म को लेकर लगाव खत्म हो चुका है। करण अपना सारा ध्यान जाह्नवी की लॉन्चिंग पर दे रहे हैं। शशांक खेतान की फ़िल्म 'धड़क' जुलाई में रिलीज होने वाली है।

खबर यह भी थी कि श्रीदेवी एक बड़ी कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली थीं। हालांकि अभी तक उस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ था। श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में नजर आई थीं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में श्रीदेवी गेस्ट अपीयरेंस करती नजर आएंगी।

Latest Bollywood News