A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विवादों से है आदित्य नारायण का पुराना नाता, बार में लड़की से खा चुके हैं थप्पड़

विवादों से है आदित्य नारायण का पुराना नाता, बार में लड़की से खा चुके हैं थप्पड़

आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं।

aditya narayan- India TV Hindi aditya narayan

मुंबई: बॉलीवुड गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो इंडिगो एयरलाइन के एक गार्ड को धमकाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वो बदसलूकी करते हुए ये भी कहते दिख रहे हैं कि ‘’तुम्हारी अंडरवियर न उतरवा दी तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं।‘’ यह पहला मौका नहीं है जब आदित्य इस तरह के विवादों में फंसे हैं, इससे पहले एक लड़की से बदसलूकी की वजह से भी आदित्य चर्चा में आ चुके हैं। आदित्य के बर्ताव की वजह से उन्हें लड़की ने थप्पड़ तक जड़ दिया था।

दरअसल एक बार आदित्य ने नशे की हालत में एक लड़की के साथ बार में बदतमीजी की, और उसपर छींटाकशी की। इतना ही नहीं नशे में आदित्य उस लड़की के ऊपर गिर भी गए, इसके बाद लड़की ने आव देखा न ताव और आदित्य को थप्पड़ लगा दिया। आदित्य से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो दोस्तों के साथ बार में गए थे जहां उनकी किसी से कहासुनी हो गई थी, लेकिन उन्होंने इस बात को मानने से इनकार कर दिया कि किसी लड़की ने उन्हें थप्पड़ मारा है।

बता दें कि आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। आदित्य भी सिंगर और कंपोजर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया है, लेकिन उन्हें पिता की तरह कामयाबी नहीं हासिल हुई है। आदित्य का जन्म 1987 में हुआ था और वो 30 साल के हो चुके हैं। साल 2003 में उतपल सांघवी स्कूल से अपनी से पढ़ाई पूरी करने के बाद आदित्य ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से अपने ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी की है।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आदित्य ने फिल्म 'रंगीला' और 'परदेस' में काम किया था। रंगीला में आदित्य ने आशा भोंसले के साथ पहली बार अपने सिंगिग डेब्यू भी किया था। बाल कलाकार के रूप में आदित्य ने 100 से अधिक गाने गाये हैं। इनका सबसे अधिक प्रसिद्ध गाना "छोटा बच्चा जान के" है, जो 1996 के मासूम फिल्म का है। इन्हें सबसे पहला फिल्म पुरस्कार 1997 में स्क्रीन पुरस्कार के तरह से सर्वश्रेष्ठ बाल गायक का पुरस्कार मिला था। इसी गाने के लिए इन्हें स्क्रीन पुरस्कार की ओर से एक और पुरस्कार मिला था।

बड़े होने के बाद आदित्य ने फिल्म ‘शापित’ में काम किया, इस फिल्म में अभिनय के अलावा आदित्य ने 4 गाने भी गाए, और एक गाना कंपोज भी किया।  

फिलहाल आदित्य सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प होस्ट कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News