Live TV
  1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पिता के जन्मदिन पर आदित्य चोपड़ा...

पिता के जन्मदिन पर आदित्य चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान

मुंबई: फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता यश चोपड़ा के जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म के नाम का ऐलान किया। आदित्य 'ब्रेफ्रिके: दोज हू डेयर टू लव' से एक बार फिर निर्देशकीय बागड़ोर

PTI
PTI 29 Sep 2015, 11:04:52 IST

मुंबई: फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने अपने पिता यश चोपड़ा के जन्मदिन पर अपनी आने वाली फिल्म के नाम का ऐलान किया। आदित्य 'ब्रेफ्रिके: दोज हू डेयर टू लव' से एक बार फिर निर्देशकीय बागड़ोर संभालने की घोषणा की है। कल देर रात दिग्गज फिल्मकार यश चोपड़ा की 83 वीं जन्मदिवस के मौके पर इस खबर की घोषणा की गयी।

यश राज फिल्म्स की जारी एक विग्यप्ति में यहां बताया गया है कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के निर्देशक सात साल के बाद अपनी नयी फिल्म ब्रेफ्रिके: दोज हू डेयर टू लव से वापसी कर रहे हैं। आदित्य ने अंतिम बार शाहरूख खान और अनुष्का शर्मा अभिनित फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' 2008 में निर्देशित की थी।

ये भी पढ़ें- यश चोपड़ा बर्थडे स्पेशल- 8 बेहतरीन डायलॉग उनकी फिल्म के

प्रोडक्शन हाउस ने अपने विग्यप्ति में इस फिल्म को शुरू करने के पीछे दिल को छू लेने वाली एक कहानी भी साझा की है जिसमें आदित्य अपने दिवंगत पिता के साथ काल्पनिक बातचीत कर रहे हैं।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Aditya Chopra declares his next movie's name