Live TV
  1. Home
  2. भारतीय बाजार में 16 अक्टूबर से...

भारतीय बाजार में 16 अक्टूबर से मिलेंगे iPhone 6S, 6S Plus

नयी दिल्ली: Apple आगामी 16 अक्तूबर को भारत में अपने नए iPhone 6S और iPhone 6S Plus को पेश करेगी। सबसे नए मॉडल के वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होने के एक महीने से भी कम

Bhasha
Bhasha 29 Sep 2015, 10:24:41 IST

नयी दिल्ली: Apple आगामी 16 अक्तूबर को भारत में अपने नए iPhone 6S और iPhone 6S Plus को पेश करेगी। सबसे नए मॉडल के वैश्विक स्तर पर उपलब्ध होने के एक महीने से भी कम समय में फोन को भारतीय बाजार में पेश किया जा रहा है। इन नए फोन के आने से अमेरिका स्थित कंपनी भारत के प्रमुख त्यौहारों के समय का खास लाभ उठा सकेगी। इन फोन को सैमसंग ग्लैक्सी नोट5 और ग्लैक्सी एस6 एज प्लस से स्पर्धा मिलेगी।

Apple ने नए मॉडल के ये फोन बीते 25 सितंबर को अमेरिका, ब्रिटेन, आस्ट्रेलिया, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, हांगाकांग, न्यूजीलैंड, प्यूर्तो रिको और सिंगापुर में पेश किए थे ।

Apple ने सप्ताहांत 1.3 करोड़ iPhone बेचे

एप्पल ने आज कहा कि उसने सप्ताहांत 1.3 करोड़ नए आईफोन बेचे। यह उसके बहुचर्चित एप्पल आईफोन के लिए रिकॉर्ड बिक्री है।
कैलिफोर्निया स्थित एप्पल ने आईफोन 6s व 6s प्लस की नौ देशों में बिक्री शुक्रवार को शुरू की। कंपनी का कहना है कि 40 और देशों में उसके नए फोन 9 अक्टूबर को उपलब्ध होंगे। कंपनी के मुख्य कार्यकारी टिम कुक ने नए आईफोन की पहले सप्ताह की बिक्री को रिकॉर्ड बताया है।

यह भी पढ़ें-

Apple iOS9 में सेल्फी फोल्डर की भी सुविधा

स्मार्टफोन से जुड़े इन मिथकों से रहें सावधान

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का सेक्‍शन
Web Title: भारत में 16 अक्टूबर से मिलेंगे iPhone 6S, 6S Plus