ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. अमेरिका: आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महिलाओं ने किया ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन

अमेरिका: आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महिलाओं ने किया ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन

शिकागो: अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर शिकागो के ट्रंप टॉवर पर महिलाओं ने प्रदर्शन किया और कहा कि

India TV News Desk [Published on:19 Oct 2016, 10:38 AM IST]
womens protest against donald trump in america- Khabar IndiaTV
womens protest against donald trump in america

शिकागो: अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियों को लेकर शिकागो के ट्रंप टॉवर पर महिलाओं ने प्रदर्शन किया और कहा कि असल पुरूष सहमति लेते हैं। उनके खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों में यह नया घटनाक्रम है। शिकागो, फिलाडेल्फिया और न्यूयॉर्क में कल हुए प्रदर्शनों में उन्होंने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। इससे पहले 2005 के एक वीडियो में ट्रंप यह कहते हुए दिखे थे कि वह प्रसिद्ध हैं, इसलिए बिना सहमति के किसी भी महिला के साथ अश्लील हर कर सकते हैं।

शहर के मध्य स्थित गगनचुंबी इमारत के बाहर जमा हुई महिलाओं में से एक क्रिस्टिन माक्र्स ने कहा कि तथ्य यह है कि वह बलात्कार की संस्कृति का सामान्यीकरण कर रहे हैं और यह हमारे लिए स्वीकार्य नहीं है। रिपब्लिकन पार्टी के जॉर्ज डब्ल्यू बुश और जॉन मैक्केन को पिछले चुनावों में वोट देने वाली ब्लेयर वेस्टोवर ने कहा कि वह इस बार डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन को अपना मत देंगी। हालांकि वह कई मुद्दों पर उनसे इत्तेफाक नहीं रखती हैं।

You May Like