1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे: मेलानिया ट्रंप

तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे: मेलानिया ट्रंप

न्यूयार्क: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जनवरी में कार्यकाल शुरू करने के बाद देश की भावी प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और बेटा बैरन के साथ तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे क्योंकि बैरन

India TV News Desk [Published on:21 Nov 2016, 3:48 PM IST]
तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे: मेलानिया ट्रंप

न्यूयार्क: अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जनवरी में कार्यकाल शुरू करने के बाद देश की भावी प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प और बेटा बैरन के साथ तत्काल व्हाइट हाउस में रहने नहीं जाएंगे क्योंकि बैरन के माता और पिता दोनों ही उसे शैक्षणिक वर्ष के बीच में यहां लाना नहीं चाहते। ट्रांजीशन टीम कम्युनिकेशंस डाइरेक्टर जेसन मिलर ने संवाददाताओं को बताया, शैक्षणिक वर्ष के बीच में 10 वर्षीय बच्चे को यहां लाना वाकई में संवेदनशील है। भविष्य में इस संबंध में औपचारिक घोषणा होगी। (देश-विदेश की खबरों के लिए पढ़ें)

उनका यह बयान न्यूयार्क पोस्ट की उस रिपोर्ट पर आया है जिसमें सूत्रों के हवाले से कहा गया था कि नवनिर्वाचित राष्ट्रपति की 46 वर्षीय पत्नी और उनका बेटा परिवार के आलीशान ट्रम्प टावर पेंटहाउस में ही रहेंगे, ताकि बैरन अपर वेस्ट साइड निजी स्कूल में अपनी पढ़ाई जारी रख सकें। ट्रम्प की ट्रांजीशन टीम से जुड़े एक सूत्र का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया, मेलानिया बैरन के बेहद करीब हैं और प्रचार अभियान के दौरान वे और करीब आए हैं। सूत्र ने बताया, प्रचार अभियान बैरन के लिए बहुत कठिन रहा है और वह वाकई में उम्मीद करती हैं कि बैरन को कम से कम दिक्कत हो।

You May Like

Write a comment

Promoted Content