Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डरावने तिलचट्टों की तरह हैं इस्लामिक स्टेट के आतंकी: ट्रंप के सहयोगी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आतंकवाद विरोधी सलाहकार ने इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों की तुलना डरावने तिलचट्टों से करते हुए कहा कि इनका धरती से सफाया किया जाएगा।

Bhasha Bhasha
Published on: March 26, 2017 16:24 IST
Representational Image | AP Photo- India TV Hindi
Representational Image | AP Photo

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आतंकवाद विरोधी सलाहकार ने इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों की तुलना डरावने तिलचट्टों से करते हुए कहा कि इनका धरती से सफाया किया जाएगा।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सेबेस्टियन गोरका ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, ‘हम इस्लामिक स्टेट को खत्म करने जा रहे हैं। हम पृथ्वी से उनका सफाया करने जा रहे हैं। परंतु हम उनको पकड़ें, इससे पहले क्या होने जा रहा है? इनमें से कुछ तो तिलचट्टे की तरह हैं।’ उन्होंने ट्रंप प्रशासन के उस शासकीय आदेश का भी बचाव किया जिसमें छह मुस्लिम बहुल देशों के लोगों को अमेरिका में आने पर रोक लगाई गई है। 

गोरका ने कहा कि ट्रंप प्रशासन का यह आदेश पश्चिम एशिया से अमेरिका में आतंकवादियों के घुसने पर रोक के लिए है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि स्थानीय खतरों को लेकर बहुत अधिक सुरक्षा चिंता नहीं है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement