Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Video: डोनाल्ड ट्रंप ने की मोदी की नकल, कहा- अबकी बार ट्रंप सरकार

चुनाव प्रचार के दौरान एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसा नारा दे दिया जिसने 2014 के आम चुनावों में बीजेपी के नारे की याद दिला दी है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 09, 2016 13:16 IST
Donald Trump- India TV Hindi
Donald Trump

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिiकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप  ने भारतीयों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। चुनाव प्रचार के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक ऐसा नारा दे दिया जिसने 2014 के आम चुनावों में बीजेपी के नारे की याद दिला दी ।

ट्रंप इस वीडियो में ‘अबकी बार, ट्रंप सरकार’ कहते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में इसके बाद लिखकर आता है, अमेरिका के लिए महान, भारत-अमेरिका के रिश्ते के लिए महान।’ इस ऐड के पीछे ‘रिपब्लिकन हिंदू कोऑलिशन’ नाम का ग्रुप बताया जा रहा है।

देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव के प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी ने नारा इस्तेमाल किया था- अबकी बार मोदी सरकार। ये उसी की कॉपी है। हालांकि ट्रंप के इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो का ऑडियो भी ट्रंप की आवाज से मेल नहीं खा रहा है। इस वीडियो में ट्रंप पहले हिंदुओं को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं हैप्पी दिवाली और उसके बाद कहते हैं- अब की बार, ट्रंप सरकार।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement