Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नए साल पर वीडियो शेयर कर ट्रंप ने लोगों को दी शुभकामनाएं

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पीठ थपथपाते हुए नए साल के मौके पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह अपने एक साल के कार्यकाल में किए गए कामों की उपलब्धियां गिना रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: January 01, 2018 9:54 IST
us president donald trump wishes new year 2018- India TV Hindi
us president donald trump wishes new year 2018

वेस्ट पाल बीच: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पीठ थपथपाते हुए नए साल के मौके पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह अपने एक साल के कार्यकाल में किए गए कामों की उपलब्धियां गिना रहे हैं। यह वीडियो साढ़े तीन मिनट का है। इसमें ट्रंप सेना के जवानों, सीमा निगरानी एजेंट्स और दुनिया के अन्य नेताओं के साथ दिख रहे हैं। (विश्वभर में नए साल की धूम, टाइम्स स्क्वायर पर की गई तैयारियां )

इस वीडियो के साउंड ट्रैक में ट्रंप को यह घोषणा करते हुए देखा जा सकता है, “हमने आधुनिक युग को जन्म दिया और अमेरिकी लोगों के हाथों की क्षमताओं और शक्ति के साथ कल की दुनिया का भी निर्माण करेंगे।”

इस वीडियो में ट्रंप ने अपनी सफलताओं में कर में कटौती की चर्चा की है। उन्होंने इस कर कटौती को देश की अब तक सबसे बड़ी कर कटौती बताया है। राष्ट्रपति ने अमेरिकी लोगों को इस वीडियो के माध्यम से संदेश भी दिया है, “कितना शानदार साल रहा और हमने अभी ऐसा करना शुरू किया है। हम साथ में, अमेरिका को फिर से महान बना रहे हैं! नए साल की बधाई।”

वीडियो साभार: यूएसए न्यूज

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement