Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ट्रंप के आव्रजन प्रतिबंध के खिलाफ लड़ेंगी भारतीय अमेरिकी सांसद

वाशिंगटन: हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से लगाए गए आव्रजन प्रतिबंध के खिलाफ भारतीय मूल की अमेरिकी कांग्रेस सदस्य प्रमिला जयपाल ने आज कहा कि वह सात मुस्लिम बहुल देशों के प्रवासियों के

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 30, 2017 6:31 IST
प्रमिला जयपाल- India TV Hindi
प्रमिला जयपाल

वाशिंगटन: हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति की ओर से लगाए गए आव्रजन प्रतिबंध के खिलाफ भारतीय मूल की अमेरिकी कांग्रेस सदस्य प्रमिला जयपाल ने आज कहा कि वह सात मुस्लिम बहुल देशों के प्रवासियों के अमेरिका में आने पर रोक लगाने संबंधी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के असंवैधानिक शासकीय आदेश के खिलाफ लड़ेंगी।

प्रतिनिधि सभा में सियेटल से डेमोक्रेकिट पार्टी की सदस्य प्रमिला का बयान ऐसे वक्त आया है जब ट्रंप के शासकीय आदेश के परिणामस्वरूप सियेटल हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क एवं सीमा संरक्षण विभाग द्वारा दो प्रवासियों को पकड़ लिया गया, हालांकि बाद में उनको छोड़ा गया।

प्रमिला ने कहा, राष्ट्रपति ट्रंप के निर्मम शासकीय आदेशों ने हमारे देश को संकट में धकेल दिया है और देश भर के मुसलमानों के दिल में दहशत पैदा कर दी है। उन्होंने एक बयान में कहा, हवाई अड्डे पर पकड़े गए दो प्रवासियों का रिहा होना राष्ट्रपति की आमानवीय नीतियों के खिलाफ हमारी लड़ाई की छोटी जीत है।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement