Thursday, April 18, 2024
Advertisement

टीनेजर ने कबूली 50 बच्चों के यौन शोषण की बात, 10 साल की उम्र से कर रहा था यह काम

आरोपी ने बताया कि वह 10 साल की उम्र से लेकर अभी तक कम से कम 50 बच्चों के साथ यह शर्मानाक कृत्य कर चुका है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 10, 2017 18:07 IST
Joseph Hayden Boston | Photo Riverside Police Department- India TV Hindi
Joseph Hayden Boston | Photo Riverside Police Department

वॉशिंगटन: अमेरिका से यौन उत्पीड़न की एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कैलिफोर्निया में 18 साल के एक टीनेजर ने कम से कम 50 बच्चों के साथ यौन शोषण करने की बात कबूली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोसेफ हेडन बोस्टन नाम के इस टीनेजर की मां ने पुलिस को अपने बेटे के कुकर्मों की जानकारी दी। दरअसल, जोसेफ ने अपनी मां को बताया था कि उसने 2 बच्चों का यौन शोषण किया है, जिसके बाद उसकी मां पुलिस के पास पहुंच गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोसेफ ने अपनी मां को बताया था कि उसने एक मोटेल में 4 साल और 8 साल के दो बच्चों का यौन शोषण किया था। हालांकि जब पुलिस ने उससे पूछताछ करनी शुरू की, तब आरोपी ने बताया कि वह 10 साल की उम्र से लेकर अभी तक कम से कम 50 बच्चों के साथ यह शर्मानाक कृत्य कर चुका है। आरोपी ने बताया कि उसने इन वारदातों को उन अलग-अलग शहरों में अंजाम दे चुका है, जहां वह कभी रहा करता था।

पुलिस के मुताबिक, बोस्टन ने मोटेल में एक कमरा ले रखा था, जहां उसने शुक्रवार की रात को ताजा वारदात को अंजाम दिया, और उसके कुछ घंटों बाद ही सारी बात अपनी मां को बता दी। बेटे की बात सुनकर मां उसे रिवरसाइड पुलिस डिपार्टमेंट स्टेशन ले गई जहां से उसे रॉबर्ट प्रिसली डिटेंशन सेंटर भेज दिया गया। रिवरसाइड काउंडी चाइल्ड प्रोटेक्टिव ने दोनों पीड़ित बच्चों को अपनी कस्टडी में ले लिया है। बोस्टन बुधवार को अदालत के सामने हाजिर हो सकता है। उसके जमानत की रकम 10 लाख डॉलर तय की गई है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement