Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमेरिका: बोस्टन में गोलीबारी, 2 पुलिसकर्मी घायल, संदिग्ध की मौत

बोस्टन शहर में गोलीबारी के दौरान दो अमेरिकी पुलिस अधिकारी घायल हो गए और एक संदिग्ध को मार दिया गया। पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारियों पर बुधवार की रात गोलीबारी की गई, जब वे एक व्यक्ति के बंदूक के साथ होने की एक कॉल का जवाब दे रहे थे।

IANS IANS
Published on: October 13, 2016 17:35 IST
AP Photo- India TV Hindi
AP Photo

वॉशिंगटन: बोस्टन शहर में गोलीबारी के दौरान दो अमेरिकी पुलिस अधिकारी घायल हो गए और एक संदिग्ध को मार दिया गया। पुलिस ने कहा कि पुलिस अधिकारियों पर बुधवार की रात गोलीबारी की गई, जब वे एक व्यक्ति के बंदूक के साथ होने की एक कॉल का जवाब दे रहे थे।

बोस्टन पुलिस आयुक्त विलियम इवांस ने बताया कि एक अधिकारी को कई गोलियां लगीं जिससे उनकी हालत गंभीर है, जबकि दूसरे अधिकारी की हालत स्थिर है। इवांस ने ट्विटर पर बताया, ‘अधिकारी एक व्यक्ति के बंदूक के साथ ग्लैडस्टोन स्ट्रीट पर रात 10.51 बजे होने के संबंध में एक कॉल का जवाब दे रहे थे, तभी उनके ऊपर गोलीबारी हुई।’ इवांस के मुताबिक एक संदिग्ध को मार गिराया गया है। 

इवांस ने बताया कि अधिकारी एक घरेलू घटना की कॉल का जवाब दे रहे थे। इवांस ने कहा, ‘कमांडिंग अधिकारियों ने अंदर जाकर खतरे को बहुत जल्दी बेअसर कर दिया, जिससे कोई दूसरा नहीं मारा गया।’ बोस्टन पुलिस ने ट्विटर पर निवासियों से कहा कि वह अपने घरों में रहें और एक संदिग्ध की तलाशी जारी है, लेकिन करीब 30 मिनट बाद यह कहा गया कि एक संदिग्ध का पता चल गया है और आदेश वापस ले लिया गया है।’

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement