Friday, March 29, 2024
Advertisement

ट्रंप ने खारिज की व्हाइट हाउस को घटिया कहने की बात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उस खबर को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने व्हाइट हाउस को घटिया जगह कहा है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 03, 2017 11:45 IST
Trump rejects news to called white house rubbish- India TV Hindi
Trump rejects news to called white house rubbish

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उस खबर को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने व्हाइट हाउस को घटिया जगह कहा है। मंगलवार को वेबसाइट में एक लेख प्रकाशित किया था, जिसके जवाब में ट्रंप ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। (ट्रंप ने राष्ट्रीय सुरक्षा सहयोगी एजरा कोहेन वाटनिक को किया बर्खास्त)

इसमें बताया गया है कि ट्रंप ने न्यू जर्सी के बेडमिंस्टर स्थित गोल्फ कोर्स में क्लब के सदस्यों से बात करते हुए कथित तौर पर कहा कि वह यहां इसलिए बार-बार आते हैं क्योंकि व्हाइट हाउस एक घटिया जगह है।

ट्रंप ने कल रात ट्वीट कर इन खबरों को खारिज किया। उन्होंने लिखा, मैं व्हाइट हाउस से प्यार करता हूं, मैंने जितनी भी इमारतें घर देखी हैं, उनमें से यह सबसे सुंदर इमारतों में से एक है। लेकिन झूठी खबरें कहती हैं कि मैंने उसे एक घटिया जगह बताया है, बिल्कुल असत्य। अमेरिका के राष्ट्रपति पद का कार्यभार संभालने के बाद ट्रंप अधिकतर हर सप्ताहांत अपनी विभिन्न संपत्तियों का दौरा करते हैं जिनमें से बेडमिंस्टर क्लब एक है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement