Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी के दौरे पर जाएंगे ट्रंप, मेलानिया

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी के दौरे पर होंगे। वह इस दौरान तूफान 'हार्वे' के कारण मची तबाही के बाद राहत कार्यो का जायजा लेंगे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 29, 2017 10:31 IST
Trump Melania going to Texas Corps Christie visit on Tuesday- India TV Hindi
Trump Melania going to Texas Corps Christie visit on Tuesday

वाशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी के दौरे पर होंगे। वह इस दौरान तूफान 'हार्वे' के कारण मची तबाही के बाद राहत कार्यो का जायजा लेंगे। इस तूफान में अब तक आठ लोगों को लील लिया है जबकि 10,000 लोगों को विस्थापित किया गया है। (टेक्सास बाढ़ पर बोले ट्रंप, इस तरह की आपदा पहले कभी नहीं आई)

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, व्हाइट हाउस ने सोमवार को पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रंप मंगलवार को टेक्सास के कॉर्पस क्रिस्टी शहर का दौरा करेंगे। इस शहर में तूफान ने बीते शुक्रवार की शाम को दस्तक दी थी, जिसके बाद यहां भारी बारिश से बाढ़ आ गई है।

ट्रंप ने राहत एवं बचाव कार्यो के लिए स्थानयी एवं राज्य प्रशासन को सराहा है। ट्रंप ने रविवार को बताया था कि वह मंगलवार को टेक्सास जाएंगे लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह टेक्सास के किस इलाके में जाएंगे। मेलानिया ट्रंप की संचार निदेशक स्टेफनी ग्रिशमैन ने बताया कि टेक्सास दौरे पर मेलानिया भी ट्रंप के साथ जाएंगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement