Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अमेरिका: ट्रंप ने हिलेरी की शारीरिक क्षमता पर साधा निशाना

एडिसन: राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन की शारीरिक क्षमता पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि अगले लास वेगास में तीसरी और अंतिम बहस से पहले

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: October 16, 2016 10:56 IST
trump hitting on the physical ability of hillary- India TV Hindi
trump hitting on the physical ability of hillary

एडिसन: राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन की शारीरिक क्षमता पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि अगले लास वेगास में तीसरी और अंतिम बहस से पहले दोनों उम्मीदवारों का ड्रग टेस्ट होना चाहिए। ट्रंप ने न्यू हैंपशायर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि पिछली बहस की शुरूआत में हिलेरी ताकत से लबरेज थीं, लेकिन बहस के अंत में निढाल थीं। वह मुश्किल से अपनी कार के पास पहुंच सकीं।

रिपब्लिक उम्मीदवार ने कहा, मैं समझता हूं कि हमें ड्रग टेस्ट देना चाहिए। मैं ऐसा करने का इच्छुक हूं। ट्रंप ने कहा, हम एथलीट की तरह हैं। लेकिन एथलीटों को ड्रग टेस्ट देना होता है। मैं समझता हूं कि हमें बहस से पहले ड्रग टेस्ट देना चाहिए क्योंकि हमें नहीं पता है कि उनके (हिलेरी के) साथ क्या होने जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि चुनावी अभियान में ट्रंप लगातार आरोप लगाते रहे हैं कि अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के लिए जो शारीरिक क्षमता चाहिए वह हिलेरी में नहीं है। हिलेरी और ट्रंप के बीच तीसरी और आखिरी बहस 19 अक्तूबर को लास वेगास में होगी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement