Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ट्रंप: वो लोग भी साथ नहीं दे रहे, जो खुद मेरा हाथ पकड़कर यहां पहुंचे हैं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन सदस्यों के प्रति अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा है कि वे अपने राष्ट्रपति को बचाने के लिए बहुत कम प्रयास करते हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 24, 2017 9:40 IST
Trump disappointed Republican members by tweeting- India TV Hindi
Trump disappointed Republican members by tweeting

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन सदस्यों के प्रति अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा है कि वे अपने राष्ट्रपति को बचाने के लिए बहुत कम प्रयास करते हैं। ट्रंप ने कल जारी कई ट्वीटों में से एक ट्वीट में कहा कि वे लोग भी समर्थन नहीं कर रहे हैं, जिनमें से कुछ खुद मेरा हाथ पकड़कर यहां पहुंचे हैं। (जल्द ही रूस पर नए प्रतिबंध लगा सकते हैं ट्रंप)

ट्रंप के ट्वीट में यह बात स्पष्ट नहीं थी कि वह निराश क्यों हैं। हालांकि यह ट्वीट ऐसे समय पर आया है, जब सीनेट में रिपब्लिकन सदस्यों को पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के स्वास्थ्य सेवा संबंधी कानून को उलटने के लिए एकसाथ आने में काफी संघर्ष करना पड़ा।

इस मुद्दे पर डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट कहीं अधिक स्पष्ट था। उन्होंने लिखा, यदि रिपब्लिकन लोग विनाशकारी ओबामाकेयर को निरस्त नहीं कर सकते, उसे हटा नहीं सकते, तो इसके परिणाम उनकी सोच से कहीं अधिक बड़े होंगे। ट्रंप का रिपब्लिकन पार्टी के साथ संबंध काफी जटिल रहा है लेकिन रिपब्लिकन पार्टी के सांसद आम तौर पर राष्ट्रपति के समर्थक रहे हैं, फिर चाहे ट्रंप की स्वीकृति की रेटिंग गिर ही क्यों न रही हो।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement