Friday, March 29, 2024
Advertisement

अपनी बोल्डनेस से इस अमेरिकी मॉडल ने मचाई इंटरनेट पर खलबली

आजकल सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी मॉडल काफी चर्चा में है। अमेरिका की इस मॉडल की तस्वीर देख आप सभी के होश उड़ जाएंगे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 07, 2017 8:53 IST
 एंत्जे उत्गार्ड - India TV Hindi
एंत्जे उत्गार्ड

आजकल सोशल मीडिया पर एक अमेरिकी मॉडल काफी  चर्चा में है। अमेरिका की इस मॉडल की तस्वीर देख आप सभी के होश उड़ जाएंगे। अमेरिकी की इस मॉडल का नाम एंत्जे उत्गार्ड है। यूं तो इस मॉडल को बहुत कम लोग ही जानते होंगे लेकिन पिछले दिनों इंटरनेट पर अपनी फोटो डालकर एंत्जे ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। एंत्जे की उम्र महज 22 साल है एंत्जे को कई खिताब भी मिल चुके हैं।

मैक्सिम की ओर से एंत्जे को 'gift from the Instagram gods' माना गया है। एक इंटरव्यू में एंत्जे ने बताया कि मैं केट अप्टन की तरह बनना चाहती थी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। हालांकि, एंत्जे को अप्टन से तुलना किया जाना पसंद है लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास करियर के अलग-अलग ऑप्शन्स मौजूद हैं। एंत्जे कहती हैं कि जब उन्हें 'next, next Kate Upton' का शीर्षक मिला तब उन्हें बहुत खुशी हुई, लेकिन वह इससे कुछ ज्यादा चाहती हैं।

एंत्जे हॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती है इसके लिए उन्होंने अपना होम टाउन छोड़ दिया है और वह लॉस एंजलस में रहने लगी हैं। एंत्जे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement