Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. महिला ने बताई आपबीती, बच्चे के सामने ब्वायफ्रैंड करता था ये हरकत

महिला ने बताई आपबीती, बच्चे के सामने ब्वायफ्रैंड करता था ये हरकत

अमेरिका में हाल ही में एक महिला ने अपने रिलेशन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। अमेरिका में रहने वाली 25 वर्षीय एनी स्मिथ ने अपने पूर्व प्रेमी नयाशा मुकुनाइक के हिंसक व्यवहार के बारे में बताया है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:08 Dec 2017, 2:09 PM IST]
america- Khabar IndiaTV
america

अमेरिका में हाल ही में एक महिला ने अपने रिलेशन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। अमेरिका में रहने वाली 25 वर्षीय एनी स्मिथ ने अपने पूर्व प्रेमी नयाशा मुकुनाइक के हिंसक व्यवहार के बारे में बताया है। स्मिथ ने बताया कि किस तरह से मुकुनाइक जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया करता था। स्मिथ ने बताया कि मैंने साल 2013 में एक बच्चे को जन्म दिया था जिसके बाद से ही मुकुनाइक काफी हिंसक हो गया था। (इस कॉल गर्ल की वजह से एक प्रधानमंत्री को गंवानी पड़ी अपनी कुर्सी)

स्मिथ बताती है कि बच्चे होने के बाद उसके मुझे मेकअप करने, स्लिम फीटिंग वाले कपड़े पहनने के लिए मना कर दिया, जिसके बाद मुझे धीरे-धीरे एहसास हुआ कि वह मुझसे मेरी पहचान दूर कर रहा है। लेकिन उस समय मैं उससे बहुत प्यार करती थी तो कभी भी इन बातों की ओर मेरा ध्यान ही नहीं गया। स्मिथ ने आगे बताया कि, कुछ ही समय बाद मुकुनाइक ने मेरा सोशल मीडिया का अकाउंट डिलीट कर दिया। यहां तक ने उसने मेरा मोबाइल फोन तक ले लिया जिससे मैं  ना तो अपने दोस्तों से बात कर पाऊं और ना ही परिवार से। मुकुनाइक अक्सर बिना बताए ही घर से बाहर चला जाता था और कभी-कभी चाबियां भी ले जाता था। वह मुझे हमेशा घर के पर्दे बंद रखने के लिए और पड़ोसियों से बात ना करने की भी नसीहत देता था।

स्मिथ बताती हैं कि, मुकुनाइक ने साल 2014 में पहली बार मेरे साथ शारीरिक हिंसा की थी। उसने मेरे मुंह पर इतनी जोर से मुक्का मारा कि  मेरे आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे। इसी दौरान मैंने एक बेटी को जन्म दिया जिसके बाद से मुकुनाइक की मानसिक स्थिति और भी खराब हो गई। 

You May Like