1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. युवक ने किया पुलिस अधिकारी पर हमला, जवाबी कार्रवाई में मारा गया

युवक ने किया पुलिस अधिकारी पर हमला, जवाबी कार्रवाई में मारा गया

अमेरिका के यूनियनटाउन में एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी पर चार बार गोलियां चलाई और इसके बाद एक अन्य अधिकारी ने गोलियां चलाकर हमलावर को मार गिराया।

Edited by: India TV News Desk [Published on:11 Jul 2017, 11:25 AM IST]
युवक ने किया पुलिस अधिकारी पर हमला, जवाबी कार्रवाई में मारा गया

यूनियनटाउन: अमेरिका के यूनियनटाउन में एक व्यक्ति ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी पर चार बार गोलियां चलाई और इसके बाद एक अन्य अधिकारी ने गोलियां चलाकर हमलावर को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि घायल हुए सार्जेंट डेविड व्हाइट का उपचार किया जा रहा है। उनकी हालत स्थिर है। (मोसुल पर पुन: नियंत्रण आतंकवाद के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कदम: UN)

यह घटना रविवार की है। अकरोन के दक्षिणपूर्व से करीब 16 किमी दूर स्थित यूनियनटाउन में रेयान प्रोब्स्ट की बहन ने घरेलू हिंसा की रिपोर्ट करने के लिये 911 पर फोन किया था। स्टार्क काउंटी के शेरिफ जॉर्ज मेयर ने बताया कि जब अधिकारी प्रोब्स्ट के घर पहुंचे, उस समय वह घर में अकेला था। उसने पुलिस अधिकारी को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी और व्हाइट पर चार गोलियां दागीं।

इसके बाद वहां पहुंचे एक अन्य अधिकारी ने जवाबी गोली चलायी, जिसमें प्रोब्स्ट की मौत हो गयी। शेरिफ ने बताया कि प्रोब्स्ट की पहले भी पुलिस से मुठभेड़ हो चुकी है और अधिकारियों ने पहले भी उसके घर से बंदूकें बरामद की थीं।

Related Tags: