Friday, April 26, 2024
Advertisement

पायलट ने यात्रियों को डांटा, ''पॉलिटिकल बहस करोगे तो विमान से उतार दूंगा''

डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद राजनीतिक बहस में उलझे विमान यात्रियों को पायलट ने इंटरकॉम पर जमकर डांट लगाई और कहा कि अगर आपलोग इसी तरह बहस करते रहे तो विमान से उतरना पड़ सकता है।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 17, 2016 21:07 IST
United airline- India TV Hindi
Image Source : AP United airline

सैन फ्रांसिस्को: डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद राजनीतिक बहस में उलझे विमान यात्रियों को पायलट ने इंटरकॉम पर जमकर डांट लगाई और कहा कि अगर आपलोग इसी तरह बहस करते रहे तो विमान से उतरना पड़ सकता है।

(देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

सैन फ्रांसिस्को से पुएर्टो वल्लरता जा रही यूनाइटेड एयरलाइन की उड़ान में जब दो यात्रियों के बीच नस्ली बहस छिड़ गयी तब पायलट को इंटरकॉम पर दखल देना पड़ा। पिछले हफ्ते की यह घटना सोशल मीडिया पर छा गयी और उसका यूट्यूब वीडियो पांच लाख लोगों ने देखा है। कई लोगों ने पायलट की सकारात्मक पहल की सराहना की। 

पायलट ने कहा, ''मैं समझता हूं कि हर व्यक्ति की अपनी राय है, वह ठीक है। यदि आप (निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का) समर्थन करते हैं, तो ठीक है। यदि आप नहीं करते हैं, तो मैं समझ सकता हूं।''

इन्हें भी पढ़ें:-

 सीबीएस न्यूज ने पायलट के हवाले से कहा, ''हम पुएर्टो वल्लरता जाने के लिए यहां आए हैं और (हम सभी चाहते हैं कि) यह एक अच्छा समय हो, मैं जो आपसे आह्वान करता हूं वह यह है कि बतौर इंसान एक दूसरे के फैसलों का सम्मान करना और तीन घंटे 13 मिनट के सफर में साथ चलना हमारी साझी शालीनता है ताकि जब हम उतरें तब हमें अच्छा समय महसूस हो।'' यूनाइटेड एयरलाइंस के अनुसार राजनीति से संबंधित बहस छिड़ गयी थी हालांकि उसने उसका ब्योरा नहीं दिया। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement