Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर आचानक हुई उमर अब्दुल्ला की इमिग्रेशन चेकिंग

उमर अब्दुल्ला को यहां पहुंचने पर हवाई अड्डे पर करीब 2 घंटे बिताने पड़े, क्योंकि अमेरिकी अधिकारियों ने उनकी अचानक इमिग्रेशन चेकिंग की।

Bhasha Bhasha
Published on: October 17, 2016 7:39 IST
omar abdullah secondary imigration check at new york airport- India TV Hindi
omar abdullah secondary imigration check at new york airport

न्यूयॉर्क: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को यहां पहुंचने पर हवाई अड्डे पर करीब 2 घंटे बिताने पड़े, क्योंकि अमेरिकी अधिकारियों ने उनकी अचानक इमिग्रेशन चेकिंग की। बहरहाल, 46 साल के उमर ने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लिया और कहा कि वह जब भी अमेरिका आते हैं, उनके साथ हर बार ऐसा होता है।

उन्होंने यह भी कहा कि अचानक होने वाली जांच अब थकाने वाली होती जा रही है।

हवाई अड्डे से किए गए कई ट्वीट में उमर ने कहा कि अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर उनकी अचानक सेकंडरी आव्रजन जांच की गई। उन्होंने कहा, तीन यात्राओं में तीसरी बार अचानक होने वाली ये चीजें अब थकाने वाली होती जा रही हैं।

उमर ने कहा, मुझे सिर्फ दो घंटे बिताने पड़े और यह हर बार होता है। न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए उमर न्यूयॉर्क में हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement