Friday, March 29, 2024
Advertisement

ओबामा का ट्वीट बना इतिहास का सर्वाधिक पसंदीदा ट्वीट

शर्लोट्सविले में हुई हिंसा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दक्षिण अफ्रीका के रंगभेद विरोधी नेता नेलसन मंडेला को उद्धृत करते हुए जो ट्वीट किया था वह अब तक का सर्वाधिक पसंदीदा ट्वीट बन गया है और उसे 28 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 16, 2017 12:06 IST
Obama tweet made history most favorite tweet- India TV Hindi
Obama tweet made history most favorite tweet

वाशिंगटन: शर्लोट्सविले में हुई हिंसा पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दक्षिण अफ्रीका के रंगभेद विरोधी नेता नेलसन मंडेला को उद्धृत करते हुए जो ट्वीट किया था वह अब तक का सर्वाधिक पसंदीदा ट्वीट बन गया है और उसे 28 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। (ताइवान में बिजली जाने के कारण मंत्री ने दिया इस्तीफा)

ट्वीट में कहा गया है त्वचा के रंग, पृष्ठभूमि या धर्म की वजह से कोई भी व्यक्ति किसी दूसरे से नफरत ले कर पैदा नहीं होता। शनिवार को पोस्ट किए गए इस ट्वीट के साथ 56 वर्षीय ओबामा की एक तस्वीर भी है जिसमें वह अलग अलग जाति तथा नस्लों वाले बच्चों की एक खिड़की की ओर देख रहे हैं। सिलिकॉन वैली स्थित सोशल मीडिया कंपनी ने एक बयान में कहा बराक ओबामा का यह ट्वीट अब तक का सर्वाधिक पसंदीदा ट्वीट बन गया है।

इस ट्वीट को सोशल मीडिया के 28 लाख से अधिक उपयोक्ताओं ने पसंद किया और इसे 12 लाख से अधिक बार रीट्वीट किया गया। कंपनी के बयान में कहा गया है यह ट्वीट अब तक के सर्वाधिक रीट्वीट के मामले में पांचवे स्थान पर है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement