Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पहली बार व्हाइट हाउस पहुंची मेलानिया ट्रंप

वाशिंगटन: मिशेल ओबामा ने व्हाइट हाउस में मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया और उन्हें इमारत के आवासीय हिस्से से परिचित कराया। अगले चार वर्ष के लिए यह मेलानिया का घर होने जा रहा है। मेलानिया

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 11, 2016 11:18 IST
melania trump first time reach in white house- India TV Hindi
melania trump first time reach in white house

वाशिंगटन: मिशेल ओबामा ने व्हाइट हाउस में मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया और उन्हें इमारत के आवासीय हिस्से से परिचित कराया। अगले चार वर्ष के लिए यह मेलानिया का घर होने जा रहा है। मेलानिया निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी हैं। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव, जोश अर्नेस्ट ने संवाददाताओं से कहा, अमेरिका की प्रथम महिला ने व्हाइट हाउस के निजी आवास में मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया। मिशेल ने मेलानिया को निजी आवास दिखाया और साथ में चाय पी। दोनों ने व्हाइट हाउस की ट्रूमैन बालकनी में भी समय बिताया।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आप सभी ने राष्ट्रपति और प्रथम महिला को ट्रूमैन बालकनी में अच्छा समय बिताने को लेकर बातचीत करते हुये सुना होगा। मिशेल ने मेलानिया को ट्रूमैन बालकनी से परिचित कराया। मिशेल ने मेलानिया से व्हाइट हाउस में अपने बच्चों के बड़ा होते देखने के अनुभव की भी चर्चा की।

अर्नेस्ट ने कहा, प्रथम महिला की दोनों बेटियों ने यहां व्हाइट हाउस में अपना बचपन बिताया है और अब ट्रंप के पुत्र भी अपने बचपन के कुछ महत्वपूर्ण वर्ष यहां बिताएंगे। उन्होंने कहा, मिशेल इससे पहले एक नयी जगह पर जाने को लेकर तनाव और चिंताओं के बारे में सार्वजनिक रूप से बात कर चुकी हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement