ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. महिलाओं पर विवादित बयान: पति ट्रंप के बचाव में सामने आई मेलानिया

महिलाओं पर विवादित बयान: पति ट्रंप के बचाव में सामने आई मेलानिया

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के हाल ही में सामने आए साल 2005 के वीडियो के बारे में उनकी पत्नी मेलानिया ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। इस वीडियो में ट्रंप महिलाओं

India TV News Desk [Published on:18 Oct 2016, 11:46 AM IST]
melania trump come in favour of donald trump - Khabar IndiaTV
melania trump come in favour of donald trump

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के हाल ही में सामने आए साल 2005 के वीडियो के बारे में उनकी पत्नी मेलानिया ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी है। इस वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में अश्लील टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं। मेलानिया ने आरोप लगाया है कि उनके पति को ऐसी बातें कहने के लिए उकसाया गया था।

 

CNN को कल दिए गए साक्षात्कार में 46 वर्षीय मेलानिया ने कहा, मैंने मेरे पति से कहा कि आप जानते हैं कि भाषा अनुचित थी। यह स्वीकार्य नहीं है। मैं स्तब्ध थी क्योंकि वे ऐसे नहीं हैं। उन्होंने ट्रंप और एक्सीस हॉलीवुड के मेजबान बिली बुश के बारे में कहा, दोनों लड़कों जैसी बातें ही कर रहे थे। उन्हें उकसाया गया। बिली ने उन्हें बातों में उलझाया ताकि वे गंदी और खराब बातें कहें।

मेलानिया ने कहा, जैसा की टेप में आप देख सकते हैं, सभी कैमरे बंद हैं और मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह पता था कि माइक चालू है। वाशिंगटन पोस्ट के पास मौजूद इस वीडियो में ट्रंप बुश के साथ महिलाओं के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। कम से कम नौ महिलाओं ने 70 वर्षीय ट्रंप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इनमें से ज्यादातर मामले पांच साल से लेकर तीन दशक तक पुराने हैं।

You May Like