Friday, April 26, 2024
Advertisement

जानिए आखिर क्यों मेलानिया ने ट्रंप को मारी कोहनी

हाल ही में एक अमेरिका के व्हाइट हाउस में एक दिलचस्प चीज देखने को मिली। दरअसल मामला उस समय का है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने उन्हें कोहनी मारी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 18, 2017 16:30 IST
donald trump- India TV Hindi
donald trump

वाशिंगटन: हाल ही में एक अमेरिका के व्हाइट हाउस में एक दिलचस्प चीज देखने को मिली। दरअसल मामला उस समय का है, जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने उन्हें कोहनी मारी। इस पूरे घटनाक्रम को कैमरे में कैद कर लिया गया। दरअसल, ईस्टर के मौके पर व्हाइट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान अमेरिका का राष्ट्रगान गाया जा रहा था। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप और उनका बेटा राष्ट्रगान के लिये खड़े थे। लेकिन ट्रंप इस दौरान कुछ भूल गये।

डोनाल्ड ट्रंप जब अपने परिवार के साथ राष्ट्रगान के लिए खड़े थे, तो सम्मान में वह अपने सीने पर हाथ रखना भूल गए। जिसके बाद उनकी पत्नी मेलानिया ने उन्हें कोहनी मारकर याद दिलाया। उसके बाद ट्रंप ने सीने पर हाथ रख लिया। इस घटना पर ट्विटर पर लोग भारी संख्या में कमेंट कर रहे हैं। ट्रंप की इस भूल से ट्विटर पर उनकी खूब खिंचाई हो रही है। एक ट्विटर यूजर टी पेन ने ट्वीट कर कहा, 'ट्रंप के प्रति निष्पक्षता में, यह रूसी राष्ट्रगान नहीं था।' एक और ट्विटर यूजर ने कहा, 'राष्ट्रगान और ध्वज के लिए ट्रंप को मेलानिया ने हाथ खड़ा करना याद दिलाया। यह बताता है कि वह झंडे और देश की कितनी फिक्र करते हैं।'

पिछले दिनों खबर आई थी कि अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप अपने बेटे के साथ व्हाइट हाउस में आकर रहेंगी। मेलानिया की ओर से यह फैसला तब लिया गया जब लोगों ने यह कहा कि मेलानिया के ट्रंप हाउस में रहने से उनकी सुरक्षा में बहुत अधिक खर्च आ रहा है जिसके चलते मेलानिया से यह अनुरोध किया गया कि वह ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस आकर रहे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement