1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. इरमा का असर हुआ कम, घरों की ओर लौटने लगे लोग

इरमा का असर हुआ कम, घरों की ओर लौटने लगे लोग

इरमा के कमजोर पड़ने के बाद फ्लोरिडा के लोग सुरक्षित ठिकानों से वापस अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं लेकिन उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:13 Sep 2017, 12:49 PM IST]
इरमा का असर हुआ कम, घरों की ओर लौटने लगे लोग

अटलांटा: इरमा के कमजोर पड़ने के बाद फ्लोरिडा के लोग सुरक्षित ठिकानों से वापस अपने घरों की ओर लौटने लगे हैं लेकिन उन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। फ्लोरिडा में कई जगहों पर पानी भरा हुआ है और लाखों लोगों को बिजली नहीं मिल रही है। (पांच महीने के अभियान पर अंतर्राष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन रवाना हुए तीन अंतरिक्ष यात्री)

सोशल मीडिया की खबरों, ट्रैफिक मैप और गैसोलीन ट्रैकर्स की जानकारियों के अनुसार लोगों का कल अपने घरों की तरफ वापसी यात्रा आसान नहीं था और आनेवाले दिनों में भी लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

जॉर्जिया से लौट रहीं एलिजाबेथ प्रियर ने बताया, जैसे ही हम राज्य की सीमा पर आए, यहां यातायात जाम था और दुर्घटनाएं थी। फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट और अन्य अधिकारियों ने लोगों से अपील किया है कि वह घर लौटने में जल्दबाजी ना करें। खासतौर पर उन क्षेत्रों के लोग जो तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। राज्य में करीब 1.5 करोड़ लोग अंधेरे में जी रहे हैं।

Related Tags: