Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: मौत से लड़ रहा था मरीज, ऑपरेशन थिएटर में नाच रहे थे सर्जन

वाशिंगटन: किसी भी डॉक्टर के लिए उसका मरीज सबकुछ होता है। हर बीमार व्यक्ति अस्पताल में यह सोचकर आता है कि डॉक्टर उसे एकदम ठीक कर देगा। सोचिए कभी ऐसा हो कि आप अस्पताल में

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 29, 2017 18:57 IST
colombia- India TV Hindi
colombia

वाशिंगटन: किसी भी डॉक्टर के लिए उसका मरीज सबकुछ होता है। हर बीमार व्यक्ति अस्पताल में यह सोचकर आता है कि डॉक्टर उसे एकदम ठीक कर देगा। सोचिए कभी ऐसा हो कि आप अस्पताल में अपनी बीमारी के इलाज के लिए जाएं और डॉक्टर आपकी बीमारी देखकर हंसने लगे या नाचने लगे तो आपको कैसा महसूस होगा? हाल ही में कोलंबिया के एक अस्पताल में स्टाफ की ओर से की गई एक लापरवाही का वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि  ऑपरेशन थियेटर में मरीज को ऑपरेशन के लिए लेटाया गया है और अस्पताल के सर्जन नाच रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक जहां सर्जनों को मरीज का ट्रीटमेंट करना था वहीं वे मरीज के सामने नाच रहे थे। इस वीडियो में सर्जन ना सिर्फ नाच रहे हैं बल्कि उनमें से एक सर्जन मरीज के ऊपर कुछ तरल पदार्थ भी डाल रहा है।

इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि अस्पताल स्टाफ द्वारा किसी मरीज की डान बचाने में कितनी लापरवाही बरती गई है। इस वीडियो के वायरल होने बाद अस्पताल ने 5 सर्जनों को अस्पताल से निष्कासित कर दिया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि जिस मरीज के ऑपरेशन के दौरान वे(सर्जन) नाच रहे थे उसकी हालत बहुत गंभीर और नाजुक थी। अस्पताल प्रशासन ने इस हरकत को मरीज के साथ एक अभद्र व्यवहार मानते हुए और हेल्थ प्रोटोकॉल्स तोड़ने के चलते, सर्जन्स को निकाल दिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement