1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. यूनीसेफ के समारोह में अचानक पहुंच हिलेरी ने बटोरी तालियां

यूनीसेफ के समारोह में अचानक पहुंच हिलेरी ने बटोरी तालियां

न्यूयार्क: यूनीसेफ स्नोफेक बॉल की पुरस्कार की शाम में भले ही केटी पेरी सबसे बड़ी सम्मानित शख्सियत रही हों, लेकिन इस दौरान यूनीसेफ स्नोफेक बॉल की तरफ से पॉप स्टार को पुरस्कार से नवाजने के

India TV News Desk [Published on:30 Nov 2016, 4:00 PM]
 यूनीसेफ के समारोह में अचानक पहुंच हिलेरी ने बटोरी तालियां - India TV

न्यूयार्क: यूनीसेफ स्नोफेक बॉल की पुरस्कार की शाम में भले ही केटी पेरी सबसे बड़ी सम्मानित शख्सियत रही हों, लेकिन इस दौरान यूनीसेफ स्नोफेक बॉल की तरफ से पॉप स्टार को पुरस्कार से नवाजने के लिए कार्यक्रम में अचानक आकर अमेरिका की पूर्व राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने सबसे अधिक तालियां बंटोरी। हिलेरी ने केटी को यूनीसेफ के साथ उनके परमार्थ प्रयासों के लिए ऑड्रे हेपबर्न ह्युमैनिटेरियन पुरस्कार से नवाजा। समारोह में उनकी उपस्थिति सबको हैरान करने वाली थी और वहां मौजूद भीड़ ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ खड़े होकर हिलेरी का अभिवादन किया। गौरतलब है कि अमेरिका में हाल में सम्पन्न हुए चुनाव में हिलेरी क्लिंटन चुनाव हार गई थीं।

 

हिलेरी ने केटी को एक ऐसी शख्सियत बताया जो इच्छाशक्ति और उर्जा से भरपूर हैं और इसी कारण उन्हें ऑड्रे हेपबर्न ह्युमैनिटेरियन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि ट्विटर पर केटी के सबसे अधिक फॉलोअर हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, संभवत: केटी के साथ उनकी प्रतिस्पर्धा हो सकती है।

केटी डेमोक्रेट की सबसे बड़ी समर्थक थीं और उन्होंने हिलेरी के लिए प्रचार भी किया था। कार्यक्रम में हिलेरी की अचानक मौजूदगी से केटी की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। अपने स्वीकृति भाषण में केटी ने हिलेरी को श्रेय देते हुए कहा, हिलेरी ने मेरे अंदर की आवाज को जगाया और यह रोशनी कभी नहीं बुझेगी। उल्लेखनीय है कि अमेरिकी चुनाव की दौड़ में ट्रम्प से पिछड़ने के बाद हिलेरी की यह पहली अन्य सार्वजनिक उपस्थिति है।

Related Tags:
Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017