1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. हिलेरी क्लिंटन ने कैटी पैरी को ऑड्रे हेपबर्न ह्यूमैनिटेरियन पुरस्कार ले किया सम्मानित

हिलेरी क्लिंटन ने कैटी पैरी को ऑड्रे हेपबर्न ह्यूमैनिटेरियन पुरस्कार ले किया सम्मानित

लॉस एंजिलिस: हिलेरी क्लिंटन ने यूनिसेफ के एक समारोह में गायिका कैटी पेरी को ऑड्रे हेपबर्न ह्यूमैनिटेरियन पुरस्कार प्रदान किया। एसशोबिज पत्रिका की खबर के अनुसार पेरी को यह पुरस्कार देने के लिए हिलेरी क्लिंटन

India TV News Desk [Published on:01 Dec 2016, 11:10 AM IST]
हिलेरी क्लिंटन ने कैटी पैरी को ऑड्रे हेपबर्न ह्यूमैनिटेरियन पुरस्कार ले किया सम्मानित

लॉस एंजिलिस: हिलेरी क्लिंटन ने यूनिसेफ के एक समारोह में गायिका कैटी पेरी को ऑड्रे हेपबर्न ह्यूमैनिटेरियन पुरस्कार प्रदान किया। एसशोबिज पत्रिका की खबर के अनुसार पेरी को यह पुरस्कार देने के लिए हिलेरी क्लिंटन (69) यूनिसेफ के वार्षिक समारोह में आश्चर्यजनक रूप से उपस्थित हुईं अमेरिका में राष्ट्रपति पद के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान पेरी ने खुलकर हिलेरी क्लिंटन का समर्थन किया था।

क्लिंटन ने कहा, व्यक्तिगत तौर पर, मैं इस समारोह में शामिल होकर बहुत खुश हूं। पेरी विश्वस्तरीय गायिका हैं, वह सोशल मीडिया की बड़ी हस्ती हैं और दुनियाभर में ट्विटर पर उनके सबसे ज्यादा फॉलोवर हैं। जब आप हताश होते हैं, तब उनकी मधुर आवाज और रचनात्मक गीत हमें फिर से उठ खड़े होने की प्रेरणा देते हैं।

फायरवर्क जैसा हिट संगीत एलबम देने वाली 32 वर्षीय पेरी मंच पर हिलेरी क्लिंटन का साथ पाकर भावुक हो गयीं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। पेरी ने कहा, हिलेरी ने मेरे अंदर की आवाज को जगाया है और यह आवाज अब कभी नहीं रकेगी। यह रोज और तेज होती जाएगी। हिलेरी को धन्यवाद। आपने मुझे और लाखों लोगों को पे्ररित किया है। हम आपके अतुल्य योगदान एवं आपके साफ दिल के लिये आपकी सराहना करते हैं।

Related Tags:

You May Like