Friday, March 29, 2024
Advertisement

15 साल की लड़की के साथ गैंपरेप, फेसबुक पर किया लाइव

न्यूयार्क: अमेरिका से बेहद दिल दहला देने वाली घटना आई है। एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक लाइव के जरिए सीधा प्रसारण भी किया।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: March 27, 2017 12:10 IST
gangrape- India TV Hindi
gangrape

न्यूयार्क: अमेरिका से बेहद दिल दहला देने वाली घटना आई है। एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए दुष्कर्मियों ने इसका फेसबुक लाइव के जरिए सीधा प्रसारण भी किया। घटना सामने आने के बाद पीड़िता के परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। स्थानीय मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली। इस वीडियों को लाइव 40 व्यक्ति देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को बताने की कोशि नहीं की।

ये भी पढ़े

समाचार वेबसाइट 'शिकागो डॉट सनटाइम्स डॉट कॉम' पर प्रसारित खबर में कहा गया है कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता और पीड़िता के परिवार वालों को धमकियां मिलनी शुरू हो गईं और उन्हें परेशान किया जाने लगा। इसके बाद अधिकारियों ने पीड़िता और उसके परिवार वालों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया।

खबर के अनुसार, पांच से छह लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और इस दौरान दुष्कर्म की घटना को फेसबुक लाइव के जरिए प्रसारित करते रहे। सबसे भयावह बात तो यह है कि फेसबुक लाइव पर 40 व्यक्ति लड़की के साथ दुष्कर्म होता देखते रहे, लेकिन किसी ने भी पुलिस को इत्तला तक नहीं की।

पीड़िता की मां ने जब शिकागो पुलिस में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत की, तब जाकर पुलिस के संज्ञान में यह वारदात आई। पीड़िता की मां ने शिकायत में कहा कि उनकी बेटी बीते रविवार को पड़ोसी के यहां गई हुई थी और तब से लौटी ही नहीं।

महिला ने शिकागो पुलिस को फेसबुक लाइव के स्क्रीन शॉट भी पुलिस को दिखाए। पुलिस अगले दिन पीड़िता की तलाश करने में सफल रही और उसके परिवार वालों के पास पहुंचा दिया गया।

पीड़िता की मां ने बताया कि दुष्कर्म का वीडियो वायरल होने के बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिल रही हैं कि वे उनकी बेटी को उठा ले जाएंगे।

उन्होंने यह भी बताया कि पड़ोस के बच्चे घटना को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं और पीड़िता को देखने की गरज से उनके दरवाजे की घंटी बजाते रहते हैं।

पुलिस अधिकारियों को पीड़िता के घर की रखवाली के लिए भी कहा गया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement