Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमेरिका के मिसिसिपी में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

अमेरिका के मिसिसिपी में अधिकारियों ने आज कहा कि गोलीबारी में शेरिफ के डिप्टी सहित आठ व्यक्तियों के मारे जाने के बाद एक संदिग्ध उसकी हिरासत में है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 29, 2017 8:51 IST
firing in Mississippi 8 deaths- India TV Hindi
firing in Mississippi 8 deaths

ब्रूकहैवन: अमेरिका के मिसिसिपी में हुई गोलीबारी में शेरिफ के डिप्टी सहित आठ व्यक्तियों की मौत हो गई। संदिग्‍ध को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिसीसिपी ब्‍यूरो ऑफ इनवेस्टिगेशन ने कहा कि गोलीबारी की यह घटनाएं ग्रामीण लिंकन काउंटी के तीन अलग-अलग घरों में शनिवार रात को हुई। (नेपाली शेरपा ने बनाया रिकॉर्ड, माउंट एवरेस्ट को 21वीं बार किया फतह)

ब्‍यूरो ने कहा कि अभी तक संदिग्‍ध के खिलाफ आरोप तय नहीं किए गए हैं और उसके मंसूबों पर बात करना ‘जल्‍दबाजी’ होगी। यह भी साफ नहीं है कि संदिग्‍ध हमलावर पीड़‍ितों को पहले से जानता था या नहीं। क्षेत्र राजधानी जैकसन से 109 किलोमीटर दक्षिण में है।

स्ट्रेन ने कहा कि जांचकर्ता सभी तीन स्थानों से सबूत एकत्रित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संदिग्ध के खिलाफ आरोप अभी दायर नहीं किये गए हैं जिसे ब्रूकहैवन से गिरफ्तार किया गया था। उद्देश्य के बारे में चर्चा करना अभी जल्दबाजी होगी।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement