Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अमेरिका: लुसियाना के न्यू ओरलींस में गोलीबारी 1 की मौत, 9 घायल

हॉस्टन: अमेरिका के लुसियाना के न्यू ओरलींस में रविवार सुबह गोलीबारी की घटना में एक शख्स की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अंग्रेजी समाचार पत्र 'टाइम्स-पिकायून' के मुताबिक,

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 28, 2016 12:43 IST
america- India TV Hindi
america

हॉस्टन: अमेरिका के लुसियाना के न्यू ओरलींस में रविवार सुबह गोलीबारी की घटना में एक शख्स की मौत हो गई और नौ घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने अंग्रेजी समाचार पत्र 'टाइम्स-पिकायून' के मुताबिक, न्यू ओरलींस के एक फ्रांसीसी क्वार्टर में स्थानीय समयानुसार तड़के लगभग 1.30 बजे 10 लोगों को गोली लगी, जिनमें से एक ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने रविवार दोपहर संवाददाता सम्मेलन में गोलीबारी की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ितों की उम्र 20 से 37 सालके बीच है। इनमें दो महिलाएं और आठ पुरूष हैं। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक पीड़ित भी है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में शेवलि ग्रे (19) भी हैं जिन पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के लिए मुकदमा दर्ज किया गगया है। हालांकि, गोलीबारी के संबंध में इन पर कोई आरोप नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी तक गोलीबारी के बारे में पता नहीं चल पाया है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गोलीबारी से पहले विवाद हुआ था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement