Friday, April 19, 2024
Advertisement

जब एक पक्षी की वजह से उड़ गई पूरे अमेरिका की नींद

अमेरिका के दूसरे सबसे ज्यादा घनी आबादी वाले राज्य टेक्सास में एक परिंदे के कारण लोगों के पसीने छूट गए।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 19, 2017 13:32 IST
Electric cut due to bird in American city- India TV Hindi
Electric cut due to bird in American city

यूस्टन: अमेरिका के दूसरे सबसे ज्यादा घनी आबादी वाले राज्य टेक्सास में एक परिंदे के कारण लोगों के पसीने छूट गए। टेक्सास में एक पक्षी के बिजली के एक सबस्टेशन के एक उपकरण में फंसने के बाद बिजली गुल हो गई जिससे हजारों निवासियों को भीषण गर्मी सहनी पड़ी। (ईरान ने लिया संसद और मकबरे में हुए आतंकी हमले का बदला, दी चेतावनी)

टेक्सास न्यू मैक्सिको पावर कंपनी के अनुसार लीग सिटी, डिकिन्सन और टेक्सस शहर में कल दोपहर में करीब 9000 उपभोक्ता नियोजित रूप से बिजली गुल होने से त्रस्त रहे। अमेरिकन ब्रॉडकास्टिंग कंपनी (एबीसी) की रिपोर्ट के मुताबिक, कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए तेजी से काम किया और कुछ घंटों बाद बिजली बहाल कर दी गई।

रिपोर्ट के मुताबिक लोगों को बिना एयर कंडिशन (एसी) के गर्मी झोलनी पड़ी। डिकिन्सन के कुछ निवासियों ने अपनी परेशानियों को साझाा करते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनके आस पड़ोस में इस तरह बिजली गुल हुई हो।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement