Friday, April 26, 2024
Advertisement

"मुझे ट्वीट करना पसंद नहीं, पर बेईमान मीडिया की वजह से करना पड़ता है"

वाशिंगटन: अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी सनसनीखेज घोषणाओं और आलोचना को लेकर ट्विटर पर छाये रहते हैं, हालांकि उनका यह कहना है कि उन्हें ट्वीट करना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन बेईमान मीडिया

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: January 18, 2017 19:06 IST
donald trump said i dont like tweeting- India TV Hindi
donald trump said i dont like tweeting

वाशिंगटन: अमेरिका के निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी सनसनीखेज घोषणाओं और आलोचना को लेकर ट्विटर पर छाये रहते हैं, हालांकि उनका यह कहना है कि उन्हें ट्वीट करना बिल्कुल पसंद नहीं है लेकिन बेईमान मीडिया के खिलाफ अपने बचाव में यह करना पड़ता है।

ट्रंप ने समाचार चैनल फॉक्स न्यूज से कहा, देखिए, मुझे ट्वीट करना पसंद नहीं। मेरा पास दूसरी चीजें हैं जो मैं कर सकता हूं। परंतु मैं देखता हूं कि बहुत ही बेईमान मीडिया है, बहुत बेईमान प्रेस है। ऐसे में यही मेरे पास यही एक रास्ता है जिससे मैं जवाब दे सकता हूं। जब लोग मेरे बारे में गलत बयानी करते हैं तो मैं इस जवाब दे पाता हूं।

उन्होंने कहा, अगर प्रेस ईमानदार हो तो मैं ट्विटर का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करूंगा। ट्रंप ने पहले कहा था कि राष्ट्रपति का पदभार संभालने के बाद उनका ट्विटर छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। वह अगले शुक्रवार को शपथ ग्रहण करने जा रहा हैं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement