Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. विदेश
  4. अमेरिका
  5. पत्नी के बचाव में आगे आए डोनाल्ड ट्रंप, मामला ‘ऊंची हील’ की सैंडिल का

पत्नी के बचाव में आगे आए डोनाल्ड ट्रंप, मामला ‘ऊंची हील’ की सैंडिल का

शुक्रवार रात को अलबामा में एक रैली के दौरान ट्रंप ने मीडिया की आलोचना करते हुए मेलानिया का बचाव किया...

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:23 Sep 2017, 8:44 PM IST]
Donald and Melania Trump- Khabar IndiaTV
Donald and Melania Trump | AP Photo

वॉशिंगटन: पिछले महीने अमेरिका के टेक्सास राज्य के 'हार्वे' तूफान प्रभावित क्षेत्र में हाई हील की सैंडल पहनने पर आलोचना का सामना कर रहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी व देश की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का राष्ट्रपति ने बचाव किया है। 'द हिल' पत्रिका ने बताया कि शुक्रवार रात को अलबामा में एक रैली के दौरान ट्रंप ने मीडिया की आलोचना करते हुए मेलानिया का बचाव किया।

ट्रंप ने कहा, ‘वह हाई हील्स वैसे ही पहन रही हैं, जैसे आप में से कई लोग पहनते हैं। और, वे (मीडिया) उनके पीछे पड़ गए, लेकिन वह नहीं जानती थीं..और जब वह टेक्सास में विमान से उतरीं तो उन्होंने स्नीकर्स (बिना हील के जूते) पहन रखा था, जिसे वह अपने साथ लाई थीं। वे (मीडिया) जानते हैं कि यह बेइमानी है।’ राष्ट्रपति ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, ‘आप जानते हैं, वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में हाई हील्स पहनकर जा रही हैं।’ पिछले महीने टेक्सास में हार्वे तूफान आने के बाद मेलानिया व्हाइट हाउस से हाई हील वाली सैंडल पहनकर निकली थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह लोगों के निशाने पर आ गईं।

मेलानिया के संचार निदेशक ने हाई हील्स को मीडिया द्वारा कवरेज करने की आलोचना की है और कहा, ‘यह दुख की बात है कि टेक्सास में प्राकृतिक आपदा की स्थिति बनी हुई है और लोगों को उनके जूते की चिंता है।’ पिछले हफ्ते टेक्सास के दूसरे दौरे पर जब वह जा रही थीं तो व्हाइट हाउस से निकलते समय उन्होंने फिर से ऊंची हील सैंडल पहन रखा था।

You May Like