1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. ट्रंप ने टीवी अधिकारियों, पत्रकारों पर बोला हमला, बताया उन्हें धूर्त, झूठा

ट्रंप ने टीवी अधिकारियों, पत्रकारों पर बोला हमला, बताया उन्हें धूर्त, झूठा

वाशिंगटन: हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में हिलेरी क्लिंटन को पछाड़ चुवाल जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के शीर्ष अधिकारियों एवं पत्रकारों को एक निजी बैठक के

India TV News Desk [Updated:22 Nov 2016, 11:47 AM]
ट्रंप ने टीवी अधिकारियों, पत्रकारों पर बोला हमला, बताया उन्हें धूर्त, झूठा - India TV

वाशिंगटन: हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ में हिलेरी क्लिंटन को पछाड़ चुवाल जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के शीर्ष अधिकारियों एवं पत्रकारों को एक निजी बैठक के लिए बुलाया। इस दौरान ट्रंप ने उनपर हमला बोलते हुए उन्हें बेईमान और धूर्त झूठे कहा। द वाशिंगटन पोस्ट ने बैठक में हिस्सा लेने वालों के हवाले से कहा, चुनाव के बाद संबंध बेहतर बनाने के लिए सदभावनापूर्ण रूख अपनाने के बजाय ट्रंप आक्रामक थे। (विदेश की सभी खबरों के लिए पढ़ें)

द वाशिंगटन पोस्ट ने कहा, उन्होंने सम्मेलन के दौरान मेज के चारों ओर बैठे समूह से शांत लहजे में कहा कि वे लोग अपने दर्शकों को निष्पक्ष और सटीक कवरेज देने में विफल रहे हैं। ट्रंप ने उन लोगों से कहा कि वे उन्हें (ट्रंप को) और उनके द्वारा लाखों अमेरिकियों से की गई अपीलों को समझने में विफल रहे हैं। अखबार के अनुसार, 70 वर्षीय ट्रंप ने कल न्यूयार्क में टीवी पत्रकारों और अधिकारियों की बैठक में कवरेज को बयां करने के लिए पक्षपाती और बेईमान शब्द का प्रयोग बार-बार किया।

बैठक में मौजूद चर्चित खबर प्रस्तोताओं में एबीसी न्यूज के प्रस्तोता जॉर्ज स्टीफनोपोलस एवं डेविड मुइर, सीएनएन के वूल्फ ब्लि्ट्जर एवं एरिन बर्नेट और एबीसी की संवाददाता मार्था राडात्ज थे।

Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017