Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मीडिया चुनाव में छेड़छाड़ करके हिलेरी की जीतने में कर रहा है मदद

एडिसन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने आरोप लगाया है कि भ्रष्ट मीडिया साफ झूठ बोलकर और चुनाव में छेड़छाड़ करके उनकी डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को अमेरिका की अगली राष्ट्रपति बनने

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: October 16, 2016 12:24 IST
corrupt media help hillary to win election- India TV Hindi
corrupt media help hillary to win election

एडिसन: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने आरोप लगाया है कि भ्रष्ट मीडिया साफ झूठ बोलकर और चुनाव में छेड़छाड़ करके उनकी डेमोक्रेट प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन को अमेरिका की अगली राष्ट्रपति बनने में मदद दे रहा है। ट्रंप ने न्यू हैंपशायर में एक चुनावी रैली में कहा, जवाबदेह ठहराने के बजाए हिलेरी राष्ट्रपति पद के लिए एक ऐसे चुनाव में खड़ी हैं जिसमें धांधली हुई है। चुनाव में छेड़छाड़ भ्रष्ट मीडिया ने की है जो पूरी तरह से गलत आरोप लगा रहा है और साफ झूठ बोल रहा है ताकि हिलेरी चुनाव जीत जाए।

उन्होंने कहा, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। ट्रंप ने दावा किया कि आठ नवंबर को होने वाले चुनाव में वे ही ही जीतेंगे। उन्होंने आरोप लगाया, राष्ट्रपति पद के लिए हिलेरी सबसे ज्यादा भ्रष्ट व्यक्ति हैं।

ट्रंप ने कहा कि विकीलिक्स द्वारा जारी किए गए हिलेरी से जुड़े दस्तावेजों से यह स्पष्ट हो गया है कि इस चुनाव में कितना कुछ दांव पर लगा है। उनके मुताबिक इन दस्तावेजों से खुलासा हुआ है कि ईमेल सर्वर के मामले में जांच को लेकर हिलेरी के अभियान ने विदेश मंत्रालय और विधि मंत्रालय के साथ सांठ-गांठ की थी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement