Friday, April 26, 2024
Advertisement

शिक्षक पर लगा बच्चों को ट्रंप के पुतले को मारने की अनुमति देने का आरोप

कोलोराडो स्थित एक स्कूल के अधिकारी हाई स्कूल के एक स्पेनिश शिक्षक पर लगे उन आरोपों की जांच कर रहे हैं जिनके मुताबिक उन्होंने सिनको डी मायो उत्सव के दौरान स्कूल के विद्यार्थियों को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पुतले की पिटाई की अनुमति दी थी।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 08, 2017 12:50 IST
Colorado teacher accused of letting kids hit Trump pinata- India TV Hindi
Colorado teacher accused of letting kids hit Trump pinata

जॉन्सटाउन: कोलोराडो स्थित एक स्कूल के अधिकारी हाई स्कूल के एक स्पेनिश शिक्षक पर लगे उन आरोपों की जांच कर रहे हैं जिनके मुताबिक उन्होंने सिनको डी मायो उत्सव के दौरान स्कूल के विद्यार्थियों को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पुतले की पिटाई की अनुमति दी थी। (मारा गया है आईएस अफगान सरगना, अमेरिका सेना ने की पुष्टि)

केसीएनसी-टीवी के मुताबिक कल जॉन्सटाउन मिलिकेन स्कूल जिला अधीक्षक मार्टिन फोस्टर ने बताया कि यह कथित घटना जॉन्सटाउन के उत्तरी कोलोराडो शहर में रूजवेल्ट हाई स्कूल परिसर में हुई।

उनका कहना है कि शिक्षक वैतनिक अवकाश पर है। उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। रूजवेल्ट स्कूल के एक छात्र की अभिभावक लेस्ली हॉलीवुड का कहना है कि जब उन्होंने सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट पर इस वीडियो को देखा तो उन्हें बुरा महसूस हुआ। हॉलीवुड का कहना है कि भले ही उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप को वोट नहीं दिया लेकिन पुतले के साथ जो किया गया वह अनुचित था

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement