Friday, March 29, 2024
Advertisement

US: सिनसिनाटी नाइटक्लब में गोलियों की बौछार, एक की मौत

भीड़भाड़ वाले नाइटक्लब में कम से कम 2 लोगों ने रविवार की सुबह गोलीबारी की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक व्यक्ति जख्मी हो गए।

Bhasha Bhasha
Updated on: March 26, 2017 19:34 IST
Cincinnati nightclub shooting | AP Photo- India TV Hindi
Cincinnati nightclub shooting | AP Photo

सिनसिनाटी: भीड़भाड़ वाले नाइटक्लब में कम से कम 2 लोगों ने रविवार की सुबह गोलीबारी की जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक व्यक्ति जख्मी हो गए। ओहियो के सिनसिनाटी में कैमियो क्लब में गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल पाया है और अधिकारियों ने फिलहाल किसी पर संदेह नहीं जताया है।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कैप्टन किम विलियम्स ने बताया, ‘शनिवार की रात काफी भीड़भाड़ थी। पहले भी यहां घटनाएं होती थीं लेकिन यह सबसे भयावह है।’ विलियम्स ने कहा कि कई अधिकारी क्लब की सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं और प्राथमिक उपचार दे रहे हैं। 15 लोगों को गोली मारी गई। उनमें से कुछ लोग खुद गाड़ी चलाकर इलाके के अस्पतालों में पहुंचे और कुछ को एंबुलेंस से ले जाया गया।

अधिकारी कई प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर रहे हैं लेकिन विलियम्स ने कहा कि क्लब जाने वाले कई लोग वहां से जा चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘जब इस तरह की भीड़भाड़ होती है और गोलियां चलती हैं तो प्रत्यक्षदर्शी लापता हो जाते हैं।’ अधिकारी भीड़ में शामिल लोगों से सूचना मांग रहे हैं। विलियम्स ने कहा कि जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि निगरानी कैमरे काम कर रहे थे अथवा नहीं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement