1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. व्हाइट हाउस में ‘बम’ के साथ घुसी कार, ड्राइवर गिरफ्तार

व्हाइट हाउस में ‘बम’ के साथ घुसी कार, ड्राइवर गिरफ्तार

अमेरिका की सीक्रेट सर्विस ने एक ऐसे व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसने व्हाइट हाउस के चेक प्वॉइन्ट को पार करने की कोशिश की और दावा किया कि उसकी कार में बम है।

Khabarindiatv.com [Published on:19 Mar 2017, 4:20 PM]
व्हाइट हाउस में ‘बम’ के साथ घुसी कार, ड्राइवर गिरफ्तार - India TV

वॉशिंगटन: अमेरिका की सीक्रेट सर्विस ने एक ऐसे व्यक्ति को हिरासत में लिया है, जिसने व्हाइट हाउस के चेक प्वॉइन्ट को पार करने की कोशिश की और दावा किया कि उसकी कार में बम है। खबरों के मुताबिक, व्हाइट हाउस की एक जांच चौकी के पास शनिवार देर रात एक कार अचानक पहुंच गई, जिसके ड्राइवर ने उसमें बम होने का दावा किया।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरों के मुताबिक, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वाकई में उस कार में बम था या नहीं। हालांकि एहतियात बरतते हुए व्हाइट हाउस की सुरक्षा को पहले से ज्यादा कड़ा कर दिया है। अधिकारियों ने कहा कि कार की जांच की जा रही है। घटना शनिवार रात 11.05 बजे की है। फिलहाल राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में नहीं हैं। वह फ्लोरिडा के अपने मार-ए-लागो एस्टेट में है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार की सुबह व्हाइट हाउस के चारों ओर कई मार्गो को 'आपराधिक जांच जारी रहने' का हवाला देते हुए बंद कर दिया गया। इससे पहले शनिवार को ही एक व्यक्ति को व्हाइट हाउस के सामने सायकिल रैक को लांघने के चलते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उस व्यक्ति के पास कोई हथियार नहीं मिला था।

Related Tags:
Read Complete Article
Write a comment
Gold Contest 2017