Thursday, April 18, 2024
Advertisement

चुनाव रद्द कर मुझे विजेता घोषित करें: डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि चुनाव रद्द कर उन्हें विजेता घोषित कर दिया जाना चाहिए। सीएनएन ने गुरुवार को ओहियो में ट्रंप की

IANS IANS
Published on: October 28, 2016 14:49 IST
Donald Trump- India TV Hindi
Donald Trump

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि चुनाव रद्द कर उन्हें विजेता घोषित कर दिया जाना चाहिए। सीएनएन ने गुरुवार को ओहियो में ट्रंप की रैली के हवाले से बताया, "अभी फिलहाल अपने बारे में सोच रहा हूं। हमें चुनाव रद्द करने चाहिए और मुझे जिताना चाहिए।"

ट्रंप ने हिलेरी के बारे में कहा, "उनकी राजनीति बहुत बुरी है।"

ट्रंप ने हाल के सप्ताह में राष्ट्रपति चुनाव की वैधता पर सवाल उठाए थे। ट्रंप ने चुनाव को 'धांधली' करार देते हुए कहा कि मीडिया और नेता उनके चुनाव अभियान को ध्वस्त करने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं।

फॉक्स न्यूज के बुधवार को जारी पोल के मुताबिक, हिलेरी ने ट्रंप के ऊपर तीन अंकों की बढ़त बनाई हुई है। पोल के मुताबिक, हिलेरी, ट्रंप के मुकाबले 49-44 से आगे हैं। 

ट्रंप ने हिलेरी को कम ऊर्जावान बताया और उनका मखौल भी उड़ाया। उन्होंने कहा कि हिलेरी के पास राष्ट्रपति बनने की 'ताकत या क्षमता' नहीं है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement