Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बराक ओबामा की बेटी मालिया सिगरेट पीते पकड़ी गई

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा को सिगरेट पीते देखा गया। संदेह है कि सिगरेट में गांजा भरा हुआ था।

Bhasha Bhasha
Published on: August 12, 2016 7:52 IST
Malia Obama
- India TV Hindi
Malia Obama

वाशिगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की बड़ी बेटी मालिया ओबामा को सिगरेट पीते देखा गया। संदेह है कि सिगरेट में गांजा भरा हुआ था। 18 वर्षीय मालिया शिकागो में लोल्लापलूजा म्यूजिक फेस्टिवल में देखी गई थीं, जहां रडार ऑनलाइन द्वारा जारी किए गए 9 सेकेंड के वीडियो में उन्हें सिगरेट पीते देखा गया। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो को लोगों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिल रही है।

द टेलीग्राफ की खबर के अनुसार, वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी का हवाला देते हुए कहा कि मालिया जहां खड़ी थीं, वहां हवा में गांजा की गंध महसूस की गई। इलिनॉय राज्य में गांजा वैध है और लोग 10 ग्राम तक इसका उपयोग कर सकते हैं।

डेमोक्रेटिक सम्मेलन में उनकी मां मिशेल ओबामा ने अपनी दोनों बेटियों के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों सामान्य जीवन जीना चाहती हैं।

मालिया एक वर्ष के अंतराल के बाद अगले साल सर्दियों में हावर्ड जाने वाली हैं। 15 वर्षीय साशा ओबामा ने इस साल गर्मियों में मार्था विनेयार्ड स्थित एक मछली रेस्तरां में नौकरी शुरू की है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement