Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अमेरिकी बार में भारतीय को मुस्लिम समझकर हमला किया गया

शिकागो: डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद मुसलमानों के खिलाफ बढ़ते घृणा अपराधों की श्रृंखला की ताजा कड़ी में अमेरिका में एक बार में एक भारतीय व्यक्ति को गलती से मुस्लिम समझ लिया गया और

Bhasha Bhasha
Updated on: November 24, 2016 21:26 IST
american bar- India TV Hindi
american bar

शिकागो: डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद मुसलमानों के खिलाफ बढ़ते घृणा अपराधों की श्रृंखला की ताजा कड़ी में अमेरिका में एक बार में एक भारतीय व्यक्ति को गलती से मुस्लिम समझ लिया गया और उसके सिर एवं चेहरे पर कई बार बुरी तरह से प्रहार किया गया। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

पेनसिल्वेनिया में रेड रॉबिन रेस्तरां में जब अंकुर मेहता अपने टैबलेट पर कुछ काम कर रहे थे, उस समय हमलावर ने उन पर हमला बोल दिया। हमला करने वाले व्यक्ति की पहचान जेफ्री बुरगेस के तौर पर की गई है। उसने मेहता पर नस्ली टिप्पणी भी की।

Also read:

पिट्सबर्ग एक्शन न्यूज 4 की रिपोर्ट के मुताबिक, इस हमले में मेहता का एक दांत टूट गया और होठ कट गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेहता ने पुलिस को बताया कि बुरगेस ने उनसे कहा कि अब चीजें अलग हैं और मैं नहीं चाहता कि तुम मेरे करीब बैठो। घटना के समय 54 वर्षीय बुरगेस के मुंह से शराब की बू आ रही थी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement