Friday, March 29, 2024
Advertisement

मिसीसिपी में सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त, 16 लोगों की मौत

दक्षिणी राज्य के मिसिसिपी में एक अमेरिकी सैन्य विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण आज 16 लोगों की मौत हो गयी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 11, 2017 11:04 IST
mississippi- India TV Hindi
mississippi

दक्षिणी राज्य के मिसिसिपी में एक अमेरिकी सैन्य विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण आज 16 लोगों की मौत हो गयी। यह जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने मीडिया को दी। लेफ्लोर काउंटी आपातकालीन प्रबंधन के निदेशक फ्रेड रैंडले ने सीएनएन को बताया कि सभी 16 मृतक मरीन कोर विमान में सवार थे और इसमें सवार कोई भी व्यक्ति जीवित नहीं बचा। (मोसुल की आजादी के बाद नजरें 39 भारतीयों की रिहाई पर)

दुर्घटना स्थल से अबतक 12 शव बरामद हो चुके हैं, बाकी शवों की तलाश अभी जारी है। मरीन के एक प्रवक्ता ने अधिक जानकारी ना देते हुए कहा कि 10 जुलाई की शाम केसी-130 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

मिसिसिपी इमरजेंसी मैनेजमेंट एजेंसी के निदेशक ली स्मिथसन ने बताया कि, विमान उत्तर में राजधानी जैक्सन से 85 मील दूर ग्रामीण इलाके में खेतों के पास दुर्घटनाग्रस्त हो बताया जा रहा है विमान पूरी तरह बर्बाद हो चुका है और इसका मलबा काफी दूर तक बिखरा है। यह भी जानकारी नहीं मिली है कि विमान ने कहां से उड़ान भरी थी।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement