1. Home
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. मीडिया अपनी कवरेज से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है: पेंस

मीडिया अपनी कवरेज से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है: पेंस

वाशिंगटन: अमेरिकी उप राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक पेंस ने आरोप लगाया है कि अमेरिकी मीडिया अपने पक्षपातपूर्ण कवरेज से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है और अपने मतदाताओं से

India TV News Desk [Published on:18 Oct 2016, 12:03 PM IST]
मीडिया अपनी कवरेज से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है: पेंस

वाशिंगटन: अमेरिकी उप राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार माइक पेंस ने आरोप लगाया है कि अमेरिकी मीडिया अपने पक्षपातपूर्ण कवरेज से आम चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है और अपने मतदाताओं से कहा कि वे मतदाताओं में छलकपट की आशंका से खबरदार रहें। पेंस ने मियामी में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि मीडिया अपने पक्षपातपूर्ण कवरेज से इस चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है।

उन्होंने कहा, इस देश में कोई वोटर फ्रॉड को बरदाश्त नहीं करेगा। मांग करें कि हमारे सरकारी अधिकारी वोट की ईमानदारी बुलंद करें, लेकिन आप इस प्रक्रिया में सम्मानजनक रूप से शामिल होने और इसके नतीजे सुनिश्चित करने के लिए जो कुछ कर सकते हैं, करें। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव ऐसी चीजों पर होते हैं जो हर अमेरिकी और उनके परिवारों को प्रभावित करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पूर्व विदेश मंत्री की विदेश नीति ने दुनिया को असुरक्षित किया है।