Friday, March 29, 2024
Advertisement

देखें: फेसबुक लाइव पर कैमरे में कैद हुई इस अमेरिकन की मौत

अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया।

IANS IANS
Published on: March 19, 2017 19:46 IST
रोडनी हेस।- India TV Hindi
रोडनी हेस।

न्यूयॉर्क: अमेरिका में एक शख्स ने फेसबुक पर अपनी मौत का लाइव-स्ट्रीम किया। उसने कथित तौर पर पुलिसकर्मी को अपनी गाड़ी से कुचलने का नाटक किया और पुलिस की गोलियों का शिकार हो गया। यह घटना उसकी मंगेतर बेबस होकर देखती रही। खबरों के मुताबिक, टेनेसी के अलामो में शनिवार को रोडनी जेम्स हेस (36) को यातायात रुके होने के दौरान पुलिस ने रोककर मार डाला।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टीगेशन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, ‘वह अजीब सी हरकते कर रहा था, उसने गुरुवार को मारे जाने के पहले पुलिसकर्मियों को दो बार टक्कर मारने का प्रयास किया।’ फेसबुक वीडियो में दिख रहा है कि कार छोड़ने से पहले हेस उच्च अधिकारी से बात करने की मांग करता है और फिर वह वहां से जैसे ही जाने की कोशिश करता है, कार के शीशे से गुजरते हुए गोली उसे जा लगती है। हेस की मंगेतर जोनिशा प्रोवोस्ट ने कहा, ‘वह कुछ समझ नहीं पा रहा था, इसलिए उसने उच्च अधिकारी से बात करने की मांग की।’

प्रोवोस्ट ने बताया कि वह काम पर थीं और उन्हें उनकी एक रिश्तेदार ने हेस के परेशानी में होने की सूचना दी। वह फेसबुक पर था और उन्होंने (प्रोवोस्ट) उसे बेबसी से उसे दम मरते हुए देखा। प्रोवोस्ट ने कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार था और उसे मारने की बजाय पुलिस को उसकी कार के टायर पर फायर करना चाहिए था। इस घटना की जांच चल रही है। जिला अटॉर्नी जनरल गैरी ब्राउन फैसला करेंगे कि यह मामला ग्रैंड जूरी में भेजा जाना चाहिए या नहीं।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement