Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अडल्ट फिल्मों की स्टार ने ट्रम्प पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

एक अन्य महिला ने डोनाल्ड ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी।

Bhasha Bhasha
Published on: October 23, 2016 8:59 IST
american adult film star accuses donald trump of sexual...- India TV Hindi
american adult film star accuses donald trump of sexual assault

क्लीवलैंड: एक अन्य महिला ने डोनाल्ड ट्रम्प पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी। अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक माह से भी कम समय बचा है और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पहले से ही कमजोर स्थिति में चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान पर अडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद और अधिक असर पड़ने की आशंका है।

लॉस एंजिलिस में एक संवाददाता सम्मेलन में ड्रेक ने कहा कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रम्प से मिली थी। उसे होटल में ट्रम्प के कमरे में बुलाया गया जिसके बाद वह अपनी कुछ मित्रों के साथ वहां गई।

42 वर्षीय ड्रेक का आरोप है कि ट्रम्प ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रम्प के लिए अजनबी थीं) पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया। इसके बाद ड्रेक को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई।

उसका आरोप है कि बाद में एक अग्यात व्यक्ति ने ट्रम्प की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया। ड्रेक ने इंकार कर दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement